ADPO full form in hindi - ADPO का फुल फॉर्म क्या होता है

क्या आप जाना चाहते है ADPO full form और ADPO full form in hindi क्या है अगर नहीं , तो यह पोस्ट आपकी सहायता कर सकता है ADPO क्या होता है और इसका फुल फॉर्म क्या होता है हिंदी में जाने के लिए इसलिए इस पोस्ट को पूरा ज़रूर पढ़े.

ADPO बाकी सभी सरकारी नौकरियों की तरह एक नौकरी है कुछ दिन पहले मैंने एक सरकारी नोकरी के ऊपर पोस्ट लिखा है जिसमे मैंने BDO ( Block development officer )  और VDO ( Village development officer ) कैसे बने इस बारे में डिटेल में बताया था अगर आप एक सरकारी नौकरी की तलाश में है तो इन पोस्ट को जरूर चेक करें.


ADPO सरकारी पद होता है और यह सेकंड क्लास का ऑफिसर होता है जो अपने जिला के सारे थानों और पुलिस स्टेशन का हेड होता है इसकी अनुभूति के बगैर किसी भी तरह का चालान या धारा प्लीज कर्मचारी किसी पर भी नहीं लगा सकते इस विशेष के बारे में जाने से पहले एडीपीओ की फुल फॉर्म क्या होती है इस बारे में जान ले.

ADPO full form -


What is full form of ADPO “ दोस्तों ADPO का फुल फॉर्म इंग्लिश में Assistant District Prosecution Officer होता है.

ADPO full form in hindi -

अब बात आती है की आखिर इसे हिंदी में क्या कहते है ADPO ka full form in hindi “ सहायक जिला अभियोजन अधिकारी होता है.

पैसे कैसे कमाए (How to make money online free ) pro tips & Tricks.

  1. Free में पैसे कैसे कमाए?
  2. Online पैसे कैसे कमाए?
  3. गांव में पैसे कैसे कमाए?
  4. महिलाएं पैसे कैसे कमाए?
  5. Free fire से पैसे कैसे कमाए?

यहाँ कुछ बेस्ट platform आपके लिए शेयर किये है जिनकी मदद से सिर्फ 3 महीने में पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं. देरी ना करें आज ही सीखे कि घर बैठे पैसे कैसे कमाए 🙂

ADPO क्या है In hindi और इसकी salary कितनी होती है-


सहायक जिला अभियोजन (Apdo) एक सरकारी अधिकारी होता है जो अपने जिला में सभी थानों और पुलिस स्टेशनों में होने वाले क्रिमिनल रिपोर्ट के बारे में देखभाल और भी अन्य काम एडीपीओ द्वारा किए जाते हैं अगर बात करें एडीपीओ की सैलरी कितनी होती है.

 ADPO की सैलरी पहले महीने में 45,000 तक और बाद में बढ़ती जाती है.

निष्कर्ष : ADPO full form ? Full form of ADPO in hindi -

 
प्रिय पाठक इस पोस्ट की सहायता से आपने अब तक एडीपीओ फुल फॉर्म, adpo full form in hindi, adpo meaning in Hindi के बारे में शॉर्ट आर्टिकल में जाना है इस पोस्ट में हमने अभी तक एडीपीओ फुल फॉर्म इन हिंदी पीडीएफ का फुल फॉर्म क्या होता है इस टॉपिक के बारे मे चर्चा की है यदि आपके मन में किसी भी तरह का सवाल इस पोस्ट से संबंधित हो तो नीचे पोस्ट में अपना सवाल जरूर मुझसे पूछे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url