Jio phone से पैसे कैसे कमाए 2023 : Best ways to earn Jio phone

 Jio phone me paise kaise kamaye jaye 2023 -  इन सब सवाल का जवाब इस लिख में आपको मिलने वाला है क्यूंकि आज के वर्तमान समय मे हर कोई Ghar baithe Online paise कम आना चाहता है चाहे वह बच्चे क्यों न हो , हर कोई Mobile phone से पैसा कमाना चाहता है लेकिन इस Post में हम सिर्फ Jio phone se paise kaise kamaye 2023 इस बारे में आपके लिए जानकारी लाए हैं 

दोस्तों ,Android user के लिए ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए इस बारे में जाना और देखना थोड़ा easy हो जाता है क्यूंकि उनके पास बड़ी Screen होती है पर jio keypad phone से थोड़ा मुश्किल हो जाता है 

परन्तु इस लिख में जिओ फोन से पैसे कैसे कमाए इसके बारे 12 tips and tricks बताये है जिसकी मदद से आप हर दिन 4000 रुपये earn कर सकते है इस से पहले आपको एक बात बता दू बिना मेहनत के कोई भी paise नहीं कमा सकता है इसके लिए आपको थोड़ी से मेहनत करनी पढ़ेगी मुझे आशा है आप समझ गए होगे |चले अब जाते है जिसके लिए आप इस लिख में आये हो.

Jio phone se paise kaise kamaye ( जिओ फ़ोन से पैसे कैसे कमाए ) -


दोस्तों बहुत से Article मे जिओ फ़ोन से पैसे कैसे कमाए इस बारे मे बताया है पर इस लिख में आपको खुद use और Experience किये हुआ तरीके बताए हुए है जिसकी मदद से जिओ कीपैड फ़ोन से पैसे कमा सकते हो,Post मे निचे कुछ तरीके है जिन्हे आपको जरूर देखना चाहिए.


जियो फोन से गेम खेलकर पैसे कैसे कमाए | Jio phone me Game khelkar paise kaise kamaye -


Ipl के समय मैंने जिओ फ़ोन से गेम खेलकर पैसा कमाया  दोस्तों जिस तरह एंड्राइड मोबाइल में mpl , dream 11 जैसी popular application install होते है पर आपको पता है जीओ फ़ोन में कोई भी android app install नहीं होते है फिर मैंने कैसे जिओ फ़ोन से ऑनलाइन गेम खेलकर पैसा कमाया.


दोस्तों मैंने इन सब को Jio browser में website के रूप में Open किया और पैसा कमाया आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है बस कोई भी Game खेलना है और earn करना है और फिर अपने Wallet में win cash add करना है.

जियो फोन मे फेसबुक से पैसे कैसे कमाए | Jio phone me facebook se paise kaise kamaye -


दोस्तों Facebook से पैसे कैसे कमाए इस बारे में अपने पढ़ा जरूर होगा अगर आप जिओ कीपैड फोन में फेसबुक का इस्तमाल करते है तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की आप facebook की मदद से jio phone से पैसे कमा सकते है 


Facebook ( Meta) पर कोई अपने पसंद के page बनाने होंगे जिस में आपका Interest हो, pages जैसे - music video pages , news video pages etc इस तरह से पेज बनाने होंगे 


दोस्तों facebook से पैसे कमाने के लिए आपको अपने पेज और Group में member और add करना होता है जब आपके फेसबुक ग्रुप में 30 हज़ार member Add हो जाये तो आप फेसबुक ads से पैसे कमा सकते है.

जिओ फ़ोन से मेमे बनाकर पैसे कैसे कमाए | Jio phone se meme banakar paise kaise kamaye -


Meme बनाने के लिए जीओ फ़ोन के jio store में कोई software उपलब्ध नहीं है फिर जिओ फ़ोन से meme कैसे बनाये ? दोस्तों Jio browser की मदद से Internet पर बहुत सारी website आपको Memes बनाने के लिए मिल जायेगे पर जो वेबसाइट मे खुद use की है वह imflip. Com


अगर आपको अपने Android mobile में memes बनाना चाहते है उसके लिए Playstore पर बहुत सारे Application उपलब्ध है अगर फिर भी आपको जाना है की meme क्या होता है ? Meme meaning in Hindi तो इस लिख को जरुर पढ़े 

जियो फोन मे पेटीएम से पैसे कैसे कमाए | Jio phone me Paytm se paise kaise kamaye -


आप तक अपने जाना की jio phone se paise kaise kamaye in hindi और आगे जाते है की jio phone में paytm से पैसा पैसे कमाए ? 

दोस्तों अगर आप Paytm से Recharge करते है तो आपके लिए खुशखबरी.

जी है, दोस्तों आप जिओ फ़ोन से Paytm recharge करके cashback से पैसा कमा सकते है और अगर आप Paytm को अपने Friend को refer करते है तो आप उस तरीके से भी पैसे कमा सकते है.

जियो फोन में व्हाट्सएप से पैसे कैसे कमाए | Jio phone me whatsapp se paise kaise kamaye -


Jio phone के अब तक का सब से अच्छा Application WhatsApp है दोस्तों जिओ फ़ोन में व्हात्सप्प से पैसे कैसे कमाए इस तरह से सवाल का जवाब में आपको देने वाला हु.

अगर आप Affiliate marketing के बारे में जानते है जैसे की affiliate marketing और Affiliate Link क्या है तो आपके लिए व्हात्सप्प से पैसे कमाने के लिए बहुत आसानी होगी.

Affiliate link share करने से, एफिलिएट लिंक शेयर करने के लिए पहले Affiliate program join करना होगा Amazon, Flipkart आदि जैसी काफी सॉरी वेबसाइट internet पर है जिन्हे आप ज्वाइन कर सकते है.

जियो फोन मे यूट्यूब से पैसे कैसे कमाए | Jio phone me YouTube se paise kaise kamaye -


आज के समय हर कोई YouTube से पैसे कमा रहा है अगर आप भी सोच रहे है की Jio phone में YouTube से पैसा कैसे कमाए तो इस लिख में पूरा पढ़े.

Jio phone मे YouTube की मदद से पैसे कैसे कमाए -


सब से पहले अपने जिओ फ़ोन के यूट्यूब पर एक चैनल बनाये.

Regular video बनाकर Post करना होगा इस से आपके subscribe बढ़ना शुरू हो जाएंगे मैने शुरू में भी बोला था कुछ भी करने के लिए मेहनत लगती है फ्री में कुछ नहीं होता है Android user के लिए अगर आप free me mobile se paise kaise kamaye इस बारे में ढूढ रहे है तो इस लिख को जरुर पढ़े.

Read more -

निष्कर्ष : Jio phone से पैसे कैसे कमाए online इन हिंदी - 


 jio phone से पैसे कैसे कमाए ऑनलाइन या jio phone me paisa kaise kamaye इस बारे में अच्छे से इस पोस्ट में बताया है अगर आपके मन्न में कोई भी सवाल आता है तो मुझसे कांटेक्ट करे और अगर जिओ फ़ोन से घर बैठे पैसे कैसे कमाए इस बारे में जान कर अच्छा लग हो तो अपने बस इतनी ही निवेदन है की इस पोस्ट को social media मे Share जरुर करे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url