ADO Full form In Hindi - एडीओ का फुल फॉर्म क्या है?

ADO full form in hindi : नमस्ते दोस्तो, आज की पोस्ट उन सब लोगो के लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होने वाली है जिस्की रूचि ADO full form से संबंधित जानकारी हासिल करना है.यदि आप भी इन सभी विशेष जैसे ADO ka full form, अदो का फुल फॉर्म क्या होता है, ADO का मतलब और अर्थ क्या है और ADO की Full form को जानने में रुचि रखते हैं तो कृपया इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें.

ADO full form in hindi - अदो का फुल फॉर्म क्या होता है?

अदो का फुल फॉर्म कोई एक जगह नहीं है. बल्कि बहुत सी ऐसी श्रेणी है यह एडीओ का फुल फॉर्म संबंध रखता है. एडीओ का अर्थ और मतलब भी सभी श्रेणी में अलग-अलग है यदि सही मायने में एडीओ फुल फॉर्म की पूरी जानकारी जाना चाहते हैं. तो नीचे कुछ एडीओ की फुल फॉर्म क्या है इस बारे में सरल भाषा में जानकारी दी गई है.

ADO full form in Agriculture " Agriculture development officer" एग्रीकल्चर डेवलपमेंट ऑफिसर राज्य सरकार के नीचे कार्य करने वाला एक अधिकारी है.जो Agriculture development मैं कार्य करता है. हिंदी भाषा में अदो का फुल फॉर्म और अर्थ कृषि विकास अधिकारी होता है।

ADO full form in Block " Agriculture development officer " और हिंदी में कृषि विकास अधिकारी.

ADO full form in Panchayat " Agriculture development officer " और हिंदी में, एडीओ का फुल फॉर्म कृषि विकास अधिकारी होता है.

ADO full form in Government " Agriculture development officer " और हिंदी में अदो का अर्थ कृषि विकास अधिकारी होता है.

ADO full form in Asp net " Activex Data object " एक्टिवेक्स डेटा ऑब्जेक्ट Microsoft द्वारा अपने .NET ढांचे के हिस्से के रूप में बनाई गई एक डेटाबेस एक्सेस तकनीक है जो किसी भी प्रकार के डेटा स्रोत तक पहुंच सकती है। यह ऑब्जेक्ट-ओरिएंटेड कक्षाओं का एक सेट है.

जो क्लाइंट-सर्वर अनुप्रयोगों के साथ-साथ इंटरनेट और इंट्रानेट पर वितरित वातावरण के लिए उच्च-प्रदर्शन, विश्वसनीय और स्केलेबल डेटाबेस एप्लिकेशन बनाने के लिए डेटा घटकों का एक समृद्ध सेट प्रदान करता है।

Read more article - DMI full form in Agriculture

ADO full form in Computer " Activex Data object" और हिंदी में, Ado full form एक्टिवेक्स जानकारी वस्तु होता है.

ADO full form in c# " Activex Data object " 

ADO full form in Education Department " Assistant development officer " सहायक विकास अधिकारी गांव के पंचायत को प्रमोट करने वाला अधिकारी है पर कुछ समय से देखा जा रहा है सहायक विकास अधिकारी के पद पर ग्राम विकास अधिकारी को बिठाया जा रहा है. ग्राम विकास अधिकारी क्या होता है जानिए

ADO full form in finance " Accumulated Day off " और हिंदी में Ado ka full form संचय दिवस की छुट्टी होता है.

ADO full form in Medical " Autosomal Domainat osteoporosis" ऑटोसोमल डोमिनेंट ऑस्टियोपोरोसिस चिकित्सा से संबंधित पूर्ण प्रपत्र है. 

निष्कर्ष : Full form of ADO? अदो का फुल फॉर्म क्या होता है?

मुझे उम्मीद है आप इस पोस्ट की मदद से ADO full form की जानकारी हासिल करने में मदद मिले होगी क्यूंकि पोस्ट में Ado full form in hindi, ado का फुल फॉर्म, ADO का मतलब और अर्थ इस पोस्ट में कवर किया है.दोस्तों ऐसे ही full form in hindi को पढ़ने के लिए निचे लिंक पर क्लिक करें..
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url