Bharat Ka Agla Match Kab Hai | इंडिया का अगला मैच कब है 2023

Team india ka agla match, इंडिया का अगला मैच कब है,भारत का मैच कब है, bharat ka agla match,भारत का अगला मैच कब है,india ka agla match kis ke Saath hai, india ka match kab hai, इंडिया का अगला मैच कब है 2023 

भारत में क्रिकेट का फेस्टिवल आते ही लोगों के मन में क्रिकेट के प्रति उत्तेजना देखने को मिलती है मानों भारत में त्योहार का अनंत उड़ाया जा रहा है। भारतीय लोग भारतीय क्रिकेट टीम से काफी ज्यादा प्रेम करते है शायद यही कारण है कि आज का मैच खत्म होने के बाद लोगों के मन में, इंडिया का अगला मैच कब है 2023 यह जाने में काफी उत्तेजना रहती है।

यदि आप भी इंडियन क्रिक्रेट टीम के बहुत बड़े फैन है और टीम इंडिया के सभी मैच देखना पसंद करते है तो आज का लेख आपके लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। क्यूंकि आज हम आपको इंडिया का अगला मैच कब है इस बारे में सरल भाषा में पूर्ण जानकारी देने वाले हैं इसलिए इस लेख को अंत तक पूरा जरूर पढ़े ताकि आपको टीम इंडिया के आने वाले मैच की जानकारी प्राप्त हो सके।

Bharat ka Agla Match Kab Hai 2023 Me

Team india ka agla match, इंडिया का अगला मैच कब है,भारत का मैच कब है, bharat ka agla match,भारत का अगला मैच कब है,india ka agla match kisse hai, india ka match kab hai, इंडिया का अगला मैच कब है 2023
India ka Agla Match 2023 : भारतीय टीम पिछले कुछ दिनों से यूं कहें तो पिछले कुछ महीनों से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेल रही है. आपको बता दें कि कल (17 March 2023) इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच खेला गया था.

अब भारत का अगला मैच 19 मार्च को दूसरा वनडे खेला जाएगा इसके बाद भारत का तीसरा वनडे मैच 23 मार्च को ऑस्ट्रेलिया vs इंडिया के बीच खेला जाएगा.

तो यह थे कुछ इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले, यह मुकाबले काफी इच्छुक देखने को मिल रहे हैं दोनों ही टीम्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही है.

India ka Agla Match Kab Hai Table 2023

First One Day match 17 March, 2023
Second One Day match 19 March,2023
Third One Day match 23 March, 2023

भारत के पुराने मैच - 

भारत के पुराने मैच इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले गए थे,यह मैच कंप्लीट होने के बाद अब अगला मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच होगा। जिसके लिए न्यूजीलैंड टीम भारत दौरे पर आई है आपको बता दें, इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच भी कुछ मुकाबले खेले जाएंगे। यह मुकाबले टी-20 और तीन तीन वनडे मैच सीरीज खेले जाएंगे नीचे भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मुकाबले के लिए टेबल शेयर किए हैं।

समयमैचेस और स्थान
18 जनवरी, बुध (दोपहर 1:30 बजे) पहला वनडे
 राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम, हैदराबाद
21 जनवरी, बुध (दोपहर 1:30 बजे) दूसरा ऑडी
 शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम, रायपुर
24 जनवरी, बुध (दोपहर 1:30 बजे) तीसरा वनडे
 होलकर क्रिकेट स्टेडियम, इंदौर
27 जनवरी, बुध (शाम 7:00 बजे) पहला टी20
 जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स, रांची
29 जनवरी, बुध (शाम 7:00 बजे) दूसरा टी20
 भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम
01 फरवरी, बुध (शाम 7:00 बजे) तीसरा टी20
 नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद

यह मुकाबले थे जो न्यूजीलैंड की टीम और भारत की टीम के बीच खेले गए थे इसके बावजूद भी इंडियन टीम के फैन इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच देखना चाहते हैं इसलिए इंडिया का अगला मैच कब है 2023 में गूगल पर खोजें जा रहे हैं आपको बता दें, ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच मैच खत्म होने के बाद आईपीएल 2023 की शुरुआत हो जाएगी।

FAQ - इंडिया का अगला मैच कब है | India Team ka Agla Match Kab Hai 2023

#भारत का वनडे मैच कब है?

भारत का वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ खेला जाएगा। यह मैच मार्च 2023 महीने में खेले जाएंगे, वनडे मैच की तारीख 17 मार्च,19 मार्च और 23 मार्च है।

#भारत का अगला मैच किसके साथ है?

भारत का अगला मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ है और यह मैच दूसरा वनडे मैच देखने को मिलेगा इसके बाद तीसरा वनडे मैच 23 मार्च को देखने को मिलेगा।

#भारत का T20 मैच कब है?

भारत का T20 मैच न्यूजीलैंड के साथ होगा यह मैच 17 जनवरी 2023 से शुरू होगी और मैच भारत में खेले जाएंगे इसके लिए न्यूजीलैंड टीम पर दौरे पर आई है।

#भारत के आगे कितने मैच बचे हैं?

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के कुल 3 वनडे मैच बचे हैं।अब तक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक वनडे मैच हो चुका है और दो मैच अभी बचे हैं।

निष्कर्ष : Bharat Ka Agla Match Kab Hai | इंडिया का अगला मैच कब है 2023

उम्मीद करते हैं कि आपको आज का लेख पसंद आया होगा आज के लेख में हमने भारत का अगला मैच कौन सा है इससे संबंधित थोड़ी जानकारी हिंदी भाषा में प्रदान करवाई है यदि आप इंडिया टीम के बहुत बड़े फैन हैं तो आप से निवेदन है कि इस लेख को अपने दोस्तों के साथ जरूर साझा करें। भारत का अगला मैच कब है यह तो आप जान ही चुके हैं। क्रिकेट का मैच भारत में एक फेस्टिवल से कम नहीं है सभी इस फेस्टिवल का आनंद उठाते हैं बड़े से लेकर छोटे तक सभी क्रिकेट देखना काफी पसंद करते हैं यदि आपका कोई सवाल आज के लेख से संबंधित है तो कमेंट सेक्शन में जरूर अपना सवाल हमें पूछ सकते हैं।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url