AIUDF full form in Hindi - एयूडीएफ फुल फॉर्म क्या होता है

AIUDF full form in Hindi : नमस्ते दोस्तो, आज की पोस्ट उन सब लोगो के लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होने वाली है जिस्की रूचि AIUDF full form  से संबंधित जानकारी हासिल करना है.यदि आप भी इन सभी विशेष जैसे AIUDF ka full form in assamese language, एआईयूडीएफका फुल फॉर्म क्या होता है, Aiudf का मतलब और अर्थ क्या है, Aiudf क्या है जानने में रुचि रखते हैं तो कृपया इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें.

AIUDF Full form in Hindi - एआईयूडीएफ  का फुल फॉर्म क्या है?

AIUDF Full form " All India United Democratic Front " होता है और हिंदी में AIUDF ka full form ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट होता है.

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) एक तरह की political party है, जिसे साल 2005 में Assam United Democratic Front के नाम से जाना जाता था. अभी ले लिए यह पार्टी Assam State मैं सक्रिय है.

AIUDF का मतलब क्या होता है? Meaning of AIUDF in Hindi - 

एआईयूडीएफ का मतलब क्या है? एआईयूडीएफ का पूरा नाम और अर्थ All India United Democratic Front  है इस राजनीतिक दलों की स्थापना साल 2005, 3 अक्टूबर को मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने की थी.

2 फरवरी 2009, New Delhi में एक प्रेस मीट में अपने वर्तमान नाम के तहत इसे फिर से National Party के रूप में फिर से लॉन्च किया गया और पार्टी का मुख्यालय गुवाहाटी में उपलब्ध है.

निष्कर्ष : - AIUDF Full form in assamese language -

इस पोस्ट की मदद से अपने जान लिए है की AIUDF क्या है और इसका फुल फॉर्म क्या है, परिभाषा, AIUDF Full form in Hindi meaning, मतलब और अर्थ जाना है अगर आप इस पोस्ट से संतुष्ट नहीं है तो जरूर कमेंट करके अपनी समस्या बता सकते है जिसे जल्द से जल्द इस पोस्ट में और पोस्ट लिखा जाये.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url