-->

मोबाइल को कंप्यूटर कैसे बनाएं ( New secret trick 2022) Apne Mobile ko Computer kaise banaye

एक टिप्पणी भेजें
कंप्यूटर का इस्तेमाल आज के समय में तो लगभग सभी ही करते होंगे पर अगर मैं आपको कहूं कि आप अपने मोबाइल फोन को भी कंप्यूटर में बदल सकते हैं व भी कुछ ही मिनटों में, यदि आप सही मायने में अपने मोबाइल को कंप्यूटर में बदलना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें जिससे आपको किसी भी तरह की समस्या ना हो.

Mobile ko Computer kaise banaye in Hindi इस बारे में जाने से पहले आपको मैं बताना चाहूंगा आप अपना मोबाइल कंप्यूटर में बदल जरूर सकते हैं पर कंप्यूटर जैसे काम नहीं कर सकते.


मोबाइल में कंप्यूटर के सारे ऑप्शन आपको नजर जरूर आएंगे.पर कंप्यूटर जैसा मजा नहीं आएगा एक बात आपको कहना चाहूंगा मोबाइल को कंप्यूटर में बदलने के बहुत से फायदे हैं जैसे आपका काम जल्द से जल्द और कम समय में होने के काफी सारे फायदे आपको मिल सकते हैं.

यदि आप Android Mobile ko Computer kaise banaye इस बारे में जानकर खुद एक्सपीरियंस करेंगे.तो बिना देरी किए इस पोस्ट को आरंभ करते हैं और जानते हैं कि किन तरीकों से अपने एंड्राइड मोबाइल को कंप्यूटर में बदला जाए.

मोबाइल को कंप्यूटर कैसे बनाएं | mobile ko computer kaise banaye secret trick
 - 

मोबाइल को कंप्यूटर में कन्वर्ट करना काफी ज्यादा आसान है क्योंकि इंटरनेट पर बहुत से सॉफ्टवेयर उपलब्ध हैं जिनकी सहायता से काफी आसानी से अपने मोबाइल में कंप्यूटर का आनंद उठा सकते हैं. कौन से हैं वह मोबाइल को कंप्यूटर में बदलने वाले ऐप जानेंगे इस पोस्ट में.
Mobile ko computer kaise banaye, Android Mobile ko Computer kaise banaye, mobile ko computer kaise bana skte hai, mobile ko computer kaise banaye app, मोबाइल को कंप्यूटर कैसे बनाएं mobile ko computer kaise banaye secret trick
एंड्राइड मोबाइल में, मोबाइल को कंप्यूटर कैसे बनाएं यदि यह सवाल आपके मन में अभी भी उठ रहा है तो उसका जवाब आपके प्ले स्टोर में छुपा है.

 प्ले स्टोर पर बहुत से ऐसे सॉफ्टवेयर या एप्लीकेशन उपलब्ध है जिनका इस्तेमाल करके काफी आसानी से कंप्यूटर जैसा आनंद अपने मोबाइल में उठा सकते हैं पर कुछ बेस्ट एप्लीकेशन इस पोस्ट में ,मैं आपके लिए लेकर आया हूं

Computer launcher - 


सबसे पहला और बेहतरीन एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर उपलब्ध है जिसका नाम कंप्यूटर लॉन्चर है इस एप्लीकेशन  की विशेषताएं बहुत सारी हैं जैसे मोबाइल में इंस्टॉल होते ही मोबाइल में विंडोज 10 जैसा लुक मोबाइल में आने लगता है. मोबाइल को अच्छे से बूस्ट करता है जिससे lag और ram की समस्या सॉल्व हो जाती है. और भी बहुत सी विशेषताएं इस एप्लीकेशन की है यदि आप इस मोबाइल को कंप्यूटर में बदलने वाले ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे लिंक की सहायता से कर सकते हैं.

Win 11 launcher - 


दूसरा सबसे बेहतरीन एप्लीकेशन win 11 launcher है इस एप्लीकेशन की प्ले स्टोर पर रेटिंग 4.5 है और 5 मिलियन से भी ज्यादा जूसर इस सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर रहे हैं.

इस एप्लीकेशन की विशेषताओं की बात करूं तो इसमें वॉलपेपर, थीम्स कस्टमाइज का ऑप्शन दिया जाता है बहुत-बहुत से शॉर्टकट key दिए गए हैं. आप इस कंप्यूटर लॉन्चर डाउनलोड करना चाहते हैं तो यहां से कर सकते हैं.


तो यह कुछ एप्लीकेशन जिनका खुद इस्तेमाल करके आपके लिए computer mobile convert एप्लीकेशन लेकर आया हूं आपको बता दूं की इन एप्लीकेशन का मैंने खूब पहले इस्तेमाल किया है फिर आपके लिए इस ब्लॉक की मदद से रिज्यूम किया है.

निष्कर्ष : Mobile ko computer kaise banaye app -


पोस्ट के आखिरी पार्ट में कहना चाहूंगा Apne Mobile ko Computer kaise banaye इस बारे में इंफॉर्मेशन अच्छी लगी हो तो जरूर कमेंट करें इस पोस्ट में अब अब तक आप इन सभी टॉपिक स्कोर जान गए हैं जैसे मोबाइल को कंप्यूटर कैसे बनाएं mobile ko computer kaise banaye secret trick, Android Mobile ko Computer kaise banaye, फोन को कंप्यूटर कैसे बनाएं, mobile ko computer kaise banaye app,आदि

किसी भी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने से पहले अच्छी रेटिंग और गूगल प्ले स्टोर से ही डाउनलोड करें और अगर जानकारी थोड़ी भी इनफॉर्मेटिव लगी हो तो इसे अपने दोस्तों तक जरूर साझा करें एक शेयर जरूर करें धन्यवाद.

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें