BGMI Kab Unban Hoga (2023) - BGMI कब आएगा

Battleground mobile India (BGMI Mobile) का नाम सुनते ही बहुत से players की पुरानी यादें ताजा हो जाती है दरअसल BGMI Mobile को पिछले कुछ महीनों से भारतीय सरकार द्वारा Ban कर दिया गया था इसके पीछे काफी केस देखने को मिल रहे थे. बताया जाता है। कि BGMI Mobile से संबंधित काफी केस सोशली देखने को मिल रहे थे जहां बच्चे 24 घंटे सिर्फ मोबाइल में घुसे रहते थे और अन्य जानकारी के मुताबिक BGMI का संबंधित चाइना के साथ देखने को मिल रहे थे कारण कोई भी हो सकता है पर आज के समय में दीजिए BGMI Mobile Players जाना चाहते हैं कि BGMI कब Unban होगा।

BGMI unban Date in india in Hindi यह सवाल काफी Popular में चल रहा है इस वक्त आपको बता दें कि Pubg Mobile के कुछ समय बाद ही BGMI को Launch किया था पर कुछ ही महीनों बाद भारतीय सरकार द्वारा इसे फिर से BGMI Ban कर दिया सभी gamer के लिए यह एक Shocking news थी पर अब कुछ खबर निकल कर आ रही है कि गेम काफी जल्दी ही Playstore को App store पर देखने को मिलेंगी।

आइए जानते हैं कि BGMI Kab Unban Hoga 2023 यह Unban होगा भी कि नहीं, एंड्रॉयड यूजर कब से जाना चाहते हैं कि Playstore par BGMI Kab Aayega, खैर इस सवाल का जवाब देना थोड़ा मुश्किल हो जाता है पर कुछ जानकारी हम लेकर आए हैं जिससे आपको थोड़ी खुशी होगी जाने में।

BGMI भारत में वापस कब आएगा? (BGMI Mobile Unban kab hoga)

Battleground mobile India को Official Playstore और Appstore से हटा दिया गया है. जिसके बाद ना यूजर इस गेम को Download कर सकते हैं और ना ही Updated। पर कुछ लोग जुगाड़ लगा के Pubg Mobile और Bgmi को खेल रहे हैं।जबकि इन्हें पता भी है कि सरकार द्वारा बीजीएमआई को किसी कारण से बैन किया है फिर भी गेम को खेल रहे हैं।
Bgmi unban kab Hoga, bgmi kab unban hoga 2023, Playstore par bgmi kab Aayega, Bgmi unban date 2023
BGMI Unban Date Today
BGMI Kab Unban Hoga 2023: आपके लिए एक खुशखबरी है क्योंकि बहुत ही जल्द BGMI Playstore और App store पर उपलब्ध हो जाएंगी क्योंकि सूत्रों से पता चल रहा है और न्यूज़ वेबसाइट पर इस पर आर्टिकल लिख चुकी है कि सिर्फ 3 महीने के लिए Unban होगी। यह खबर सुनते ही प्लेयर्स के मन में लड्डू फूट रहे हैं और कब से इस गेम का इंतजार कर रहे हैं।

BGMI play store पर कब आएगा? (Battleground mobile india Playstore launch date)

Bgmi unban or not होने के तुरंत बाद ही यूजर गूगल और यूट्यूब पर Bgmi play store par kab wapas aayega इसे खोज रहे हो पर आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक कोई Official Bgmi unban News नहीं आई है।

Battleground mobile india unban date in india: कुछ न्यूज़ 18 वेबसाइट बता रही हैं कि सिर्फ BGMI Unban 3 Month होगी। यह खबर कितनी सच्ची है अभी तक किसी को नहीं पता क्योंकि Official Bgmi Website पर इसे सम्बंधित कोई अपडेट नहीं आया है।

हो सकता है कि आने वाले कुछ हफ्तों में हमें official website पर यह BGMI Unban Update देखने को मिल जाए और जिसके बाद हम बहुत ही आसानी से battleground mobile india Download और खेल पाए।

फिलहाल अभी तक सिर्फ इसी से संबंधित सूचना हमें मिली है बहुत से यूजर जाना चाहते हैं कि BGMI play store par kab wapas aayega यदि आप भी उन्हीं में से है तो आपको बताना चाहेंगे कि बहुत जल्द आपका इंतजार हकीकत में बदलने वाला है।

कब बदलेगा इंतजार हकीकत में - 

अपने इंतजार को हकीकत में बदलने के लिए आपको कुछ महीने का इंतजार करना पड़ेगा ऑफिशियल अभी तक कोई Bgmi unban Date निकल कर नहीं आई है पर कुछ यूसर जानना चाहते हैं कि BGMI Playstore par Kis Date Ko aayege. तो आपको बता दें की BGMI Playstore और App store पर आपको 20 March और 20 April महीने के बीच में देखने को मिल सकती है.

पर Game में कुछ बदलाव आपको देखने को मिलेंगे जैसे यह गेम सिर्फ 3 Month के लिए Unban होगा और इन तीन महीनों में गेम में बहुत से चेंज हमें देखने को मिलेंगे पहला चेंज NO Blood Effect और छोटे-मोटे बदलाव देखने को मिलेंगे.

FAQ : BGMI कब Unban होगा Playstore से सवाल 

#बीजीएमआई (BGMI) वापस आ रहा है या नहीं?

बीजीएमआई को भारत में इंडियन यूजर को साइबर अटैक और यूजर का डाटा चोरी ना हो पाए इसलिए भारत सरकार द्वारा गेम को बैन कर दिया था पर अब फिर से (BGMI) वापस आ रहा है अफवाह फैल रही है। बीजीएमआई unban के पीछे News18 का कहना है कि गेम unban हो सकता है।

#क्या 15 जनवरी 2023 को बीजीएमआई वापस आ रहा है?
जी, नहीं बीजीएमआई 15 जनवरी 2023 को वापस नहीं आ रहा है क्योंकि यह एक तरह की अफवाह है जो इंटरनेट पर फैल चुकी है।

#BGMI Play store पर कब आएंगी 
यह गेम 2023 के आने वाले कुछ महीनों में Playstore पर उपलब्ध हो जाएंगी।

निष्कर्ष: BGMI कब वापस आएगा?, BGMI Kab Unban Hoga 

उम्मीद करते हैं कि आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी यह जानकारी BGMI लवर के लिए बहुत खुशी वाली जानकारी है।हम सभी उम्मीद करते हैं कि जल्द ही बीजीएमआई मोबाइल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हो जाए ताकि आप इस गेम का आनंद उठा सके, पर हर चीज को लिमिट में किया जाए तो ही बेहतर रहता है इसलिए BGMI Mobile Unban के बाद हर समय गेम को ना खेले अपना समय पढ़ाई और अपनी पर्सनल लाइफ को भी दें।

Bgmi Kab Unban Hoga 2023- हम आशा करते हैं कि जल्द ही आपके सवाल जो BGMI play store par kab wapas aayega यह हकीकत में बदल जाए यदि आपको यह लेख पसंद आया है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर साझा करें ताकि आपके दोस्त भी इस लेख से जानकारी प्राप्त कर सके।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url