ICCW Full Form in Banking in Hindi - आईसीसीडब्ल्यू फुल फॉर्म इन बैंकिंग इन हिंदी

Full form of ICCW : नमस्ते दोस्तो, आज की पोस्ट उन सब लोगो के लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होने वाली है जिस्की रूचि Iccw full form in Banking से संबंधित जानकारी हासिल करना है.यदि आप भी इन सभी विशेष जैसे Iccw ka full form,आईसीसीडब्ल्यू फुल फॉर्म क्या होता है, ICCW का मतलब और अर्थ क्या है, ICCW Full form in Hindi जानने में रुचि रखते हैं तो कृपया इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें.

ICCW Full form in Banking in Hindi - आईसीसीडब्ल्यू का फुल फॉर्म क्या है?

ICCW Full form in Banking " Interoperable Card-less Cash Withdrawal " होता है और हिंदी में Iccw ka full form इंटरऑपरेबल कार्ड-रहित नकद निकासी होता है. 

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने सभी बैंकों से ग्राहकों को अपने एटीएम पर इंटरऑपरेबल कार्ड-लेस कैश विदड्रॉल (ICCW) का विकल्पd उपलब्ध कराने को कहा है। एटीएम नेटवर्क और डब्ल्यूएलएओ अपने एटीएम पर आईसीसीडब्ल्यू का विकल्प प्रदान कर सकते हैं.

इंटरचेंज पर सर्कुलर के तहत निर्धारित शुल्क के अलावा ऑन-अस/ऑफ-यूएस आईसीसीडब्ल्यू लेनदेन को बिना किसी शुल्क के संसाधित किया जाएगा

ICCW Full form in Banking in English - 

ICCW Stands for Interoperable Card-less Cash Withdrawal and Meaning of ICCW is Interoperable Card-less Cash Withdrawal in Banking.

ICCW का मतलब क्या होता है? Meaning of ICCW Hindi - 

आईसीसीडब्ल्यू का मतलब क्या है? ICCW का पूरा नाम और अर्थ (Meaning) इंटरऑपरेबल कार्ड-रहित नकद निकासी होता है. आईसीसीडब्ल्यू एक ऐसा विकल्प है जिसे भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) से सभी ग्राहकों को उपलब्ध करवाने को कहा है.

निष्कर्ष : ICCW Full form in Banking in Hindi -

इस पोस्ट की मदद से अपने जान लिए है की Iccw क्या है और इसका फुल फॉर्म क्या है, परिभाषा, iccw Full form in Hindi meaning, मतलब और अर्थ जाना है अगर आप इस पोस्ट से संतुष्ट नहीं है तो जरूर कमेंट करके अपनी समस्या बता सकते है जिसे जल्द से जल्द इस पोस्ट में और पोस्ट लिखा जाये.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url