SBA क्या है - SBA Full Form in Hindi

SBA full form in Medical : नमस्ते दोस्तो, आज की पोस्ट उन सब लोगो के लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होने वाली है जिस्की रूचि SBA full form से संबंधित जानकारी हासिल करना है.यदि आप भी इन सभी विशेष जैसे SBA ka full form in Medical, एसबीए का फुल फॉर्म क्या होता है, SBA का मतलब और अर्थ क्या है और SBA full form in Hindi को जानने में रुचि रखते हैं तो कृपया इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें. 

एसबीए (SBA) का फुल फॉर्म इन मेडिकल इन हिंदी -

SBA full form in Medical " Skilled birth attendant " होता है और हिंदी में SBA ka Full form Meaning - कुशल जन्म परिचारक होता है (एसबीए) द्वारा सहायता प्राप्त प्रसव का प्रतिशत विकासशील देशों में मातृ मृत्यु दर को कम करने के लिए एक प्रॉक्सी संकेतक बन गया है.

एसबीए का पूरा नाम क्या है - मतलब और अर्थ 

SBA क्या है इस बारे में आपको ऊपर बता दिए है, कुशल जन्म परिचारक जिसे चिकित्सा भाषा मे Skilled birth attendant कहा जाता है.

निष्कर्ष : SBA Full form in Medical | SBA Medical Meaning in Hindi - 


इस आर्टिकल में सिर्फ छोटी जानकारी देने की कोशिश की है जैसे Full form in Medical,  SDA Meaning in Medical, आदि अगर आप इतनी जानकारी से संतुष्ट नहीं है तो आप Comment करके जरूर बता सकते है, और ऐसे ही मेडिकल से संबंधित पूर्ण प्रपत्र जाने के लिए इस वेबसाइट पर आते रहे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url