ACE क्या है - ACE Full Form in Medical in Hindi

क्या आप Ace full form in medical से संबंधित जानकारी ढूंढ रहे हैं यदि ऐसा है तो आपका बहुत स्वागत है आज के इस लेख में क्योंकि आज आप Ace full form से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी मैं आपके साथ शेयर करने वाला हूं इसलिए ऐस का फुल फॉर्म (Ace ka full form) क्या होता है इन हिंदी और ऐस क्या है यह जाने के लिए आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना पड़ेगा.

ऐस (Ace) का फुल फॉर्म क्या होता है | Ace Full form in Hindi -

Ace ka full form in Medical " Angiotensin-converting enzyme " होता है और हिंदी में Ace ka full form और पूरा नाम एंजियोटेनसिन परिवर्तित एंजाइम के रूप से जाना जाता है एंजियोटेंसिन-परिवर्तित एंजाइम (एसीई) एक दवाएं हैं जो रक्तचाप को कम करने के लिए नसों और धमनियों को आराम देने में मदद करती हैं। 

Ace Full form in Medical " Alternative Care for the Elderly " और हिंदी में इसे बुजुर्गों के लिए वैकल्पिक देखभाल होता है.

निष्कर्ष : ACE Full form in medical | Ace Full form in hindi -


ऐस क्या है? ऐस का मतलब और अर्थ क्या है, Ace Full form in Medical & Ace full form in hindi यह सब आपने आज के लिए अपनी जान लिया है यदि आप मेडिकल से संबंधित अन्य फुल फॉर्म की जानकारी पाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक से आप Ace full form & Meaning के साथ अन्य फुल फॉर्म भी जान सकते हैं.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url