TMKC Full form in Text In Hindi - टीएमकेसी क्या है

आज के आर्टिकल में हम जाने वाले हैं कि Tmkc क्या है, Tmkc full form in hindi , Tmkc full form in Text क्या है.आज के समय में बहुत से ऐसे शब्दों का इस्तेमाल Social Media ( Instagram, Facebook, Whatsapp) पर Text और Real life में किया जा रहा है. 

जिनके बारे में आप सभी बहुत अच्छी तरह से जानते हैं पर जिन्हें नहीं पता कि Tmkc ka full form क्या होता है तो उन्हें इस लेख की मदद से बताना चाहूंगा कि (TMKC) टीएमकेसी का फुल फॉर्म और अर्थ (Meaning) क्या होता है आइए बिना देरी किए इस पोस्ट को शुरू करते हैं और जानते हैं टीएमकेसी क्या है.

TMKC Full form | TMKC full form in Hindi | TMKC Full form In Text - 

Tmkc का पूरा नाम बताने से पहले आपको एक बात बताना चाहूंगा कि यह सिर्फ जानकारी के माध्यम से लेख लिखा गया है इस लेख में किसी को किसी भी तरह की गाली नहीं दी जा रही है इसलिए गलत मत सोचिए.

TMKC Full form - Teri Maa Ki C**t होता है और हिंदी में इसे तेरी मां की च** कहा जाता है.
TMKC full form in Text " Teri maa ki c**t".

Tmkc क्या है ? what is Tmkc Full form - 

टीएमकेसी एक तरह की गाली है जो अक्सर रियल लाइफ और Text Messages में दी जाती है इसका अर्थ है कि जो लोग अपनी मां की इज्जत नहीं करते वह दूसरों की मां की क्या इज्जत करेंगे.Tmkc एक गाली है जो मां के ऊपर दी जाती है, पर मैं आपको बताना चाहूंगा कि इस तरह के शब्द कभी भी किसी के ऊपर इस्तेमाल ना करें चाहे वह आपकी मां है या ना है.

निष्कर्ष : TMKC full form in hindi | TMKC Text full form Meaning in Hindi - 


मुझे उम्मीद है कि आप जान चुके हैं कि Tmkc ka full form kya hota hai और उसका क्या Meaning है, यह एक तरह की गाली है जो आज के समय में हर किसी की जुबान में रहती है, पर मैं कहना चाहूंगा कि कभी भी किसी को गाली ना दें क्योंकि ऐसा करने से आपको कोई फायदा नहीं होगा.

Join Telegram For More information - Click here 
Next Post Previous Post