ASFA Full form in Hindi - अस्फा का फुल फॉर्म क्या है इन हिंदी

ASFA full form in hindi | अस्फा का फुल फॉर्म इन हिंदी : नमस्ते दोस्तो, आज की पोस्ट उन सब लोगो के लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होने वाली है जिस्की रूचि ASFA full form से संबंधित जानकारी हासिल करना है.यदि आप भी इन सभी विशेष जैसे  Asfa ka full form, अस्फा का फुल फॉर्म क्या होता है,  अस्फा का मतलब और अर्थ (Meaning) क्या है और Asfa full form in hindi को जानने में रुचि रखते हैं तो कृपया इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें.

ASFA Full form in Hindi - ASFA का फुल फॉर्म क्या है इन हिंदी है

ASFA का Full form और पूरा नाम "American Society for Apheresis " होता है और हिंदी में इसे, अमेरिकन सोसायटी फॉर एफेरेसिस कहा जाता है.

अमेरिकन सोसाइटी फॉर एफेरेसिस (एएसएफए) चिकित्सकों, वैज्ञानिकों और संबद्ध स्वास्थ्य पेशेवरों का प्रमुख संगठन है, जिसका मिशन शिक्षा, साक्ष्य-आधारित अभ्यास, अनुसंधान और वकालत के माध्यम से रोगियों, दाताओं और चिकित्सकों के लिए एफेरेसिस दवा को आगे बढ़ाना है।

निष्कर्ष : ASFA full form in Hindi | full form of Asfa in hindi - 


मुझे उम्मीद है आप इस पोस्ट की मदद से Asfa full form जानकारी हासिल करने में मदद मिले होगी क्यूंकि पोस्ट में asfa full form in hindi, asfa full form Meaning , asfa ka full form इस पोस्ट में Cover किया है.दोस्तों ऐसे ही full form in hindi को पढ़ने के लिए निचे Related posts पर click करें.
Next Post
No Comment
Add Comment
comment url